BSNL का शानदार रिचार्ज प्लान: 365 दिन में डेली 2GB डेटा और मुफ्त कॉलिंग

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स की संख्या बढ़ाने पर जोर दे रही है। इसके लिए कंपनी नेटवर्किंग को बेहतर बनाने के साथ ही, कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान भी पेश कर रही है। जबकि प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियाँ जैसे जियो, एयरटेल और वीआई अपने प्लान की कीमतें बढ़ा रही हैं, BSNL ने अपने यूजर्स को राहत देने के लिए कई आकर्षक रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं, जिनमें कुछ प्लान्स की वैधता एक साल तक है।

हाल ही में, BSNL के साथ जुलाई महीने में 29 लाख से ज्यादा लोग जुड़े हैं। अगर आप भी BSNL सिम का उपयोग करते हैं और मंथली रिचार्ज प्लान्स की झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो आपके लिए एक बेहतरीन प्लान उपलब्ध है। आइए, इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

इसे भी पढ़े: Infinix Note 40X केवल ₹11,999 में: जानें खरीदें कहाँ

BSNL के पास 100 रुपये से 1,000 रुपये के प्लान

BSNL अपने ग्राहकों को कई सुविधाएँ किफायती दाम पर प्रदान कर रहा है। कंपनी के पास 100 रुपये से लेकर 1,000 रुपये तक के प्लान उपलब्ध हैं। इनमें से एक खास प्लान ऐसा है, जिसे कराने के बाद आप पूरे साल की चिंता से मुक्त हो सकते हैं।

लोग ये भी पढ़ रहे: मात्र ₹18,999 में खरीदें Infinix GT20 Pro! जानें शानदार ऑफर

779 रुपये वाला प्लान

779 रुपये का यह प्लान एक साल (356 दिन) की वैधता के साथ आता है, और इसे दूसरी कंपनियों में नहीं पाया जा सकता। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा दी जाती है। इसका दैनिक खर्च केवल 5 रुपये है।

यह भी पढ़े: Poco M6 Plus अब सिर्फ इतनी कीमत में! शानदार कैमरा और फीचर्स

डेटा और मैसेज की सुविधा

इस प्लान में मुफ्त कॉलिंग के साथ-साथ डेटा भी मिलेगा। कंपनी हर रोज़ 2GB डेटा प्रदान करेगी, लेकिन यह केवल 60 दिनों के लिए उपलब्ध है। इसके साथ, आपको 60 दिनों में 100 मैसेज भी मिलेंगे। यदि आपको 60 दिन के बाद भी डेटा की जरूरत है, तो आपको अलग से डेटा प्लान लेना होगा।

BSNL का यह रिचार्ज उन लोगों के लिए बेहतरीन है, जो कम कीमत में पूरे साल अपने सिम कार्ड को सक्रिय रखना चाहते हैं।

Recent Post

Your Daily Source for News and Entertainment: BreakingDaily.in

Welcome to BreakingDaily.in, where our commitment to delivering fresh news and entertainment shines through. This isn't just a website—it's a community fueled by passion and hard work.

BreakingDaily.in—where every visit brings you closer to the news and entertainment you love!