Infinix Note 40X केवल ₹11,999 में: जानें खरीदें कहाँ

Infinix Note 40X 5G हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ है और यह मिड-रेंज स्मार्टफोन के रूप में एक शानदार विकल्प है। इसमें फ्लैगशिप स्मार्टफोन जैसी कई सुविधाएँ हैं, लेकिन इसकी कीमत ₹13,499 है, जो इसे बजट में उपयुक्त बनाती है। Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान इसे और भी किफायती दाम पर खरीदने का मौका है। आइए, इसके ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर नज़र डालते हैं।

डिस्प्ले और डिज़ाइन Infinix Note 40X 5G का

इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का FHD+ डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसका मतलब है कि ब्राउज़िंग और गेमिंग में आपको बहुत स्मूथ अनुभव मिलेगा। फोन का पंच-होल डिजाइन इसे प्रीमियम लुक देता है। साथ ही, डायनामिक पोर्ट नोटिफिकेशन से यूज़र्स को फ्रंट स्क्रीन पर आसानी से नोटिफिकेशंस देखने की सुविधा मिलती है। इसके साउंड एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए इसमें DTS साउंड तकनीक और डुअल स्पीकर सिस्टम भी मौजूद है।

इसे भी पढ़े: Poco M6 Plus अब सिर्फ इतनी कीमत में! शानदार कैमरा और फीचर्स

Infinix Note 40X 5G का कैमरा, बैटरी और अदर फीचर्स

फीचर्सडिस्क्रिप्शन
कैमरा108MP ट्रिपल AI कैमरा (क्वाड-LED फ्लैश), 15+ कैमरा मोड्स, 8MP फ्रंट कैमरा
बैटरी5000mAh, 18W फास्ट चार्जिंग, AI चार्ज
सॉफ्टवेयरAndroid 14, XOS 14 यूजर इंटरफेस
सेफ्टीसाइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक

इंफीनिक्स Note 40X 5G का प्रोसेसर

Infinix Note 40X 5G में MediaTek का शक्तिशाली Dimensity 6300 प्रोसेसर दिया गया है। इस प्रोसेसर की मदद से आप आसानी से मल्टीटास्किंग कर सकते हैं और हैवी गेमिंग का मज़ा ले सकते हैं। स्टोरेज के मामले में, इस स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज है, जिससे आप बड़ी फाइलें भी आसानी से स्टोर कर सकते हैं।

लोग ये भी पढ़ रहे: Flipkart Big Billion Days: Cmf Phone 1 अब सिर्फ ₹12,349 में

Infinix Note 40X 5G की कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत Flipkart Big Billion Days Sale में ₹13,999 है। लेकिन अगर आप एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं, तो इसकी कीमत सिर्फ ₹11,999 हो जाएगी। यह एक बेहतरीन डील है!

यह भी पढ़े: ₹47,000 वाला यह टैब अब मिलेगा मात्र ₹1,050 में! जानें ऑफर्स

Recent Post

Your Daily Source for News and Entertainment: BreakingDaily.in

Welcome to BreakingDaily.in, where our commitment to delivering fresh news and entertainment shines through. This isn't just a website—it's a community fueled by passion and hard work.

BreakingDaily.in—where every visit brings you closer to the news and entertainment you love!