BSNL का 70 दिन का प्लान: अनलिमिटेड कॉल, 2GB डेली डेटा सिर्फ ₹197

BSNL 70-Day Plan: प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने टैरिफ बढ़ा दिए हैं, जिसके चलते सस्ते रिचार्ज प्लान के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL एकमात्र विकल्प बन गई है। BSNL के प्लान प्राइवेट कंपनियों की तुलना में काफी किफायती हैं। BSNL अभी भी 3G नेटवर्क प्रदान कर रहा है, जबकि रिलायंस जियो और एयरटेल के उपयोगकर्ता हाई-स्पीड 5G नेटवर्क का लाभ उठा रहे हैं।

गांवों के लोग आज भी BSNL नंबर को सबसे अधिक पसंद करते हैं। इस स्थिति में, आज हम आपको BSNL के एक रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे, जो आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा। यदि आप एक सस्ते प्लान की तलाश में हैं जो आपकी दूसरी सिम को सक्रिय रखने के लिए लंबे समय तक वैधता दे, तो यह प्लान आपके लिए है। BSNL आपको ₹197 में 70 दिनों की पूरी वैधता प्रदान करता है। आइए इस BSNL के प्लान की विस्तार से जानकारी लेते हैं।

BSNL का ₹197 प्रीपेड प्लान

BSNL के ₹197 रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल और STD) मिलते हैं। इसके अलावा, इस प्लान में आपको रोज़ 2GB डाटा और 100 SMS भी मिलते हैं। लेकिन ध्यान रखने वाली बात यह है कि आप इन फायदों का लाभ केवल 15 दिनों के लिए उठा सकते हैं।

BSNL 70-Day Plan

इसके साथ ही, प्लान 15 दिनों तक ज़िंग म्यूजिक सामग्री भी प्रदान करता है। यदि रोज़ का डाटा लिमिट खत्म हो जाता है, तो उपयोगकर्ता 40 kbps की स्पीड से डाटा का उपयोग कर सकते हैं।

ये सभी लाभ पहले 15 दिनों के लिए हैं। इसके बाद, ग्राहकों को वॉयस, डाटा और SMS के लिए अलग से रिचार्ज करना होगा। यह प्लान अधिकांश BSNL टेलीकॉम सर्कल्स में उपलब्ध है। आप BSNL की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं कि यह प्लान आपके क्षेत्र में उपलब्ध है या नहीं।

इसे भी पढ़े: Post Office Schemes: शानदार ब्याज दरें और टैक्स छूट, पढ़े पूरी जानकारी

BSNL कंपनी ने उत्तर पूर्व, जम्मू, कश्मीर और असम जैसे क्षेत्रों के लिए अलग-अलग प्लान वाउचर बनाए हैं। BSNL के पास हर बजट के लिए रिचार्ज प्लान हैं, जिन्हें आप अपनी आवश्यकता के अनुसार चुन सकते हैं।

लोग ये भी पढ़ रहे: 200MP camera Samsung Galaxy S24 Ultra अब हुआ सस्ता

Recent Post

Your Daily Source for News and Entertainment: BreakingDaily.in

Welcome to BreakingDaily.in, where our commitment to delivering fresh news and entertainment shines through. This isn't just a website—it's a community fueled by passion and hard work.

BreakingDaily.in—where every visit brings you closer to the news and entertainment you love!