Hero Splendor Plus Xtec: 63 kmpl, बजट में शानदार

क्या आप एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं, जो कम खर्च में ज्यादा दूरी तय कर सके? साथ ही, शानदार फीचर्स और आकर्षक लुक भी मिले? तो आपको Hero Splendor Plus Xtec बाइक से परिचित होना चाहिए। यह बाइक आपकी सभी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम है, और वह भी बजट में।

Hero Splendor Plus Xtec के शानदार फीचर्स

बात करते है Hero Splendor Plus Xtec में कई बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और ट्रिप मीटर जैसी जरूरी जानकारी मिलेगी। इसके अलावा, डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर का सपोर्ट भी दिया गया है।

बाइक में 4.58 इंच की एलईडी स्क्रीन है, जो स्पीड और माइलेज जैसी जानकारी दिखाती है। मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी मौजूद है, जो आपकी सुविधा के लिए बहुत काम आता है। इस बाइक का वजन 104 किलोग्राम है, जो इसे हल्का और चलाने में आसान बनाता है।

इंजन और माइलेज की जानकारी

Hero Splendor Plus Xtec

अब बात करते हैं इस बाइक के इंजन और माइलेज की। Hero Splendor Plus Xtec में 124.21 सीसी का पावरफुल इंजन है, जो डुएल चैनल ABS सिस्टम के साथ आता है। यह बाइक 13.84 bhp की पावर और 7120 RPM पर 10.31 Nm का टॉर्क जनरेट करती है।

माइलेज की बात करें, तो यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 47 से 49 किलोमीटर का माइलेज देती है। यह आंकड़ा इसे ईंधन-कुशल बनाता है, खासकर रोजाना की यात्रा के लिए।

Plus Xtec कीमत और EMI के विकल्प

Hero Splendor Plus Xtec की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में लगभग 92,331 रुपये है। यदि आप इस बाइक को EMI पर खरीदने का सोच रहे हैं, तो 9.21% की ब्याज दर पर इसे 32 महीने की किस्तों में ले सकते हैं।

इस तरह, Hero Splendor Plus Xtec एक बेहतरीन विकल्प है, जो कम कीमत में शानदार फीचर्स और पावरफुल परफॉर्मेंस प्रदान करता है। अगर आप एक स्टाइलिश और ईंधन-कुशल बाइक की तलाश में हैं, तो यह बाइक आपके लिए सही हो सकती है।

दिवाली पर Mahindra कार पर पाएं 2 लाख का डिस्काउंट

Hero Xoom 125R: Bajaj को मिलेगी टक्कर, शानदार लुक

Honda SP 125 ने Hero Splendor को धोबिया पछाड़ दे रहा

Mahindra XUV E8 की इलेक्ट्रिक कार की बढ़ती मांग, लोकप्रिय अभी से

Ola की शानदार स्कूटर पर बेहतरीन सब्सिडी, ग्राहक उमड़ पड़े

Recent Post

Your Daily Source for News and Entertainment: BreakingDaily.in

Welcome to BreakingDaily.in, where our commitment to delivering fresh news and entertainment shines through. This isn't just a website—it's a community fueled by passion and hard work.

BreakingDaily.in—where every visit brings you closer to the news and entertainment you love!