Flipkart Big Billion Days: ₹25,000 में मिल रहे बेहतरीन लैपटॉप, जानें डिटेल्स

क्या आप एक नए लैपटॉप की तलाश में हैं लेकिन बजट को लेकर चिंतित हैं? Flipkart के Big Billion Days सेल में आपको ऐसे शानदार लैपटॉप्स मिलेंगे जो ₹25,000 के भीतर उपलब्ध हैं। इस सेल में कई आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट्स भी हैं, जो आपकी खरीदारी को और भी आसान बना देंगे। आइए जानते हैं कि इस रेंज में कौन-कौन से लैपटॉप्स उपलब्ध हैं और वे किस प्रकार के फीचर्स के साथ आते हैं।

Acer Extensa 15

Acer Extensa 15 लैपटॉप उन यूजर्स के लिए एक आदर्श विकल्प है, जो छात्रों या बुनियादी कार्यों के लिए एक लैपटॉप की तलाश में हैं। Intel Celeron Dual Core प्रोसेसर के साथ यह लैपटॉप आपको स्मूद परफॉर्मेंस देता है। Flipkart Big Billion Days में आप इसे केवल ₹21,990 में खरीद सकते हैं, और साथ ही कई शानदार ऑफर भी उपलब्ध हैं।

लैपटॉप Acer One Intel

यदि आप एक हल्के और पोर्टेबल लैपटॉप की तलाश में हैं जो पावरफुल परफॉर्मेंस प्रदान करे, तो Acer One Intel Core i3 11th Gen 1115G4 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। 8GB RAM और 512GB SSD स्टोरेज के साथ यह लैपटॉप न केवल तेज है, बल्कि इसकी स्लिम डिज़ाइन और हल्का वज़न इसे और आकर्षक बनाते हैं। फिलहाल, यह Flipkart पर 47% डिस्काउंट के साथ केवल ₹22,990 में मिल रहा है।

Infinix X3 Slim

अगर आप एक स्लिम और आकर्षक डिज़ाइन वाले लैपटॉप की तलाश में हैं, तो Infinix X3 Slim एक शानदार विकल्प हो सकता है। यह लैपटॉप Intel Core i3 12th Gen प्रोसेसर के साथ आता है, जो न सिर्फ स्टाइलिश है बल्कि बेहतरीन परफॉर्मेंस भी देता है। वर्तमान में, यह 54% डिस्काउंट के साथ केवल ₹24,999 में उपलब्ध है।

बेहतरीन लैपटॉप Acer Aspire 3

Acer Aspire 3 Intel Core i3 12th Gen N305 एक ऐसा लैपटॉप है जो छात्रों, ऑफिस प्रोफेशनल्स और एंटरटेनमेंट प्रेमियों के लिए बेहतरीन साबित होता है। इसकी पतली और हल्की डिज़ाइन के साथ-साथ इसकी परफॉर्मेंस भी आपको निराश नहीं करेगी। Flipkart पर इसकी कीमत मात्र ₹23,990 है, जो आपकी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त है।

Recent Post

Your Daily Source for News and Entertainment: BreakingDaily.in

Welcome to BreakingDaily.in, where our commitment to delivering fresh news and entertainment shines through. This isn't just a website—it's a community fueled by passion and hard work.

BreakingDaily.in—where every visit brings you closer to the news and entertainment you love!